Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Accident: बाइक सवार युवक-युवती की मौत, रात 1 बजे निकले थे एयरपोर्ट घूमने, तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर

Raipur Accident: हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। साथ मे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Raipur Accident: बाइक सवार युवक-युवती की मौत, रात 1 बजे निकले थे एयरपोर्ट घूमने, तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर
X

accident

By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur Accident रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीती रात एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार होकर एयरपोर्ट घूमने जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। घटना माना थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, 23 मार्च की रात 1 बजे डीडी नगर निवासी ओडिजा पोद्दार 21 वर्ष अपने दोस्त कवर्धा निवासी अमन तिवारी 22 वर्ष के साथ बाइक में घूमने के लिए एयरपोर्ट निकली थी। इस दौरान माना पीटीएस के पास तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार युवक युवती की मौक़े पर ही मौत हो गई। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शवों की शिनाख्त की।

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। साथ मे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। माना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story